उत्तराखंड में बीजेपी जीत की लगाएगी जीत की हैट्रिक : आशा नौटियाल

0
86

उत्तराखंड भाजपा महिला मोर्चा ने तीन दिवसीय शक्ति वंदन कार्यक्रम को किया निर्धारित

4 मार्च को मैराथन होगा आयोजन
5 मार्च को पदयात्रा / स्कूटी रैली का होगा आयोजन

6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का सभी मंडल में स्क्रीन लगाकर किया जाएगा प्रसारण

देहरादून 03 मार्च । लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने तैयारियां तेज कर दी है भाजपा महिला मोर्चा पूरे प्रदेश में तीन दिवसीय शक्ति वंदन कार्यक्रम निर्धारित किया है ।भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि 4 मार्च को पूरे प्रदेश में महिला मोर्चा मैराथन का आयोजन करने जा रही है ।उनका कहना है कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नारी शक्ति का उत्थान हुआ है और महिलाओं का सम्मान बढ़ा है इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताने के लिए मैराथन का आयोजन किया जाएगा
उनका कहना है कि इसी तरह से 5 मार्च को प्रदेश में पदयात्रा/ स्कूटी रैली का भी आयोजन किया जाएगा ।उनका कहना है कि पिछले 10 साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महिला सशक्तिकरण के लिए केंद्र और राज्य सरकार ने कई ऐतिहासिक कदम उठाए हैं सराहनीय कार्य किया है ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताने के लिए रैली का आयोजन किया जाएगा।
महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पश्चिम बंगाल में ऐतिहासिक रैली होने जा रही है ऐसे में मंडल स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली का सीधा प्रसारण के लिए कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।पूरे प्रदेश के 270 मंडल में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें तकरीबन 1 लाख महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली का प्रसारण दिखेंगी इसके लिए सभी मंडल पर एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को दिखाया जाएगा।
भाजपा महिला मोर्चा का कहना है कि 2024 का लोकसभा चुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण है चुनाव में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए भाजपा महिला मोर्चा इस तरह से कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है उनका कहना है कि उत्तराखंड राज्य में महिला मतदाताओं की भूमिका हमेशा से अहम रही है चुनाव में महिलाओं का भाजपा को अपार जन समर्थन मिल रहा है। ऐसे में एक बार फिर प्रदेश की नारी शक्ति भाजपा प्रत्याशियों को जीतकर तीसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगी।