वाल्मीकि समाज, किसान यूनियन, सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं कांग्रेस पदाधिकारियों ने ली भाजपा की सदस्यता

0
85

देहरादून 3 मार्च। भाजपा में आज वाल्मीकि समाज, किसान यूनियन से जुड़े बड़ी संख्या में सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं कांग्रेस पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने कहा, समाज के सभी वर्गों का पार्टी में शामिल होना, हमारे सामाजिक समरसता के मिशन की सफलता को दर्शाता था ।
पार्टी मुख्यालय में हुए आयोजित इस ज्वाइनिंग कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने पटका एवं फूलमाला पहनाकर सभी लोगों का स्वागत किया । संगठन की सदस्यता दिलाते हुए, उन्होंने सभी की लोगों से अबकी बार 400 पार के मिशन में जुट जाने का आह्वाहन किया । साथ ही कहा कि ये चुनाव इतिहास का निर्माण करने वाले अमृतकाल में हो रहे हैं, जब विकसित भारत का सपना साकार होता नजर आने लगा है । विगत 10 वर्षों में पूर्ववृति सरकारों के दिए गड्ढों को भरते हुए आज शीर्ष राष्ट्र बनने के लिए मार्ग का निर्माण मोदी जी कर चुके हैं । लिहाजा फिर से मोदी जी को पीएम बनाकर, अब हमे देश को विकास के इस हाइवे पर ले जाना है और विश्व सिरमौर बनने की मंजिल को पाना है। उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों को भरोसा दिलाया कि सभी की भावनाओं एवं सम्मान का पूरा ख्याल रखा जाएगा । साथ ही कहा, वाल्मीकि समाज के वरिष्ठ लोगों का बड़ी संख्या में यहां आने का यह फैसला बताता है कि मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सामाजिक समरसता के मिशन में कामयाब हो रही है ।
प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के संचालन में हुए इस कार्यक्रम में लक्सर, खानपुर, हरिद्वार से भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज संगठन के प्रदेश प्रभारी आर्य कमल वाल्मीकि, वाल्मीकि समाज की महिला जिला अध्यक्ष श्रीमती रितु वाल्मीकि,आशु वाल्मीकि अमरदीप वाल्मीकि,समर वाल्मीकि, नरेश वाल्मीकि, सोनी बाल्मिकी, बृजपाल सिंह प्रजापति, ओमपाल प्रजापति, मोनू चौहान, भारतीय सैनी समाज सभा के उपाध्यक्ष कर्म सिंह सैनी, अनुज सैनी, अंकित सैनी, विजय उपाध्याय, जिला सचिव कांग्रेस पार्टी हरिद्वार, अनूप चौहान भारतीय किसान यूनियन, मोनू चौधरी, लाल सिंह, जोत सिंह, डाक्टर गंभीर सिंह, ललित सिंह, सतवीर सिंह, प्रदीप, अनुपम शर्मा, हृदय राम कश्यप, विजय कुमार उपाध्यक्ष, अरविंद कुमार उपाध्याय, अनिल कुमुद, विपिन चौहान, संदीप गुप्ता, विजयपाल सैनी, रणधीर सैनी, राजेश गुप्ता, ओमपाल सैनी, चंचल सैनी, लाल सैनी समेत बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा ज्वाइन की।