ब्रेकिंग न्यूज़ :- डंपर से टकराई कार, तीन की मौत, दो गंभीर घायल – कैराना से कांधला जाते समय ऊंचागांव में हुआ हादसा, पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया भेजा , दो गंभीर घायल घायल अस्पताल में मौत से लड़ रहे हैं जंग

0
341

मृतकों के फाइल फोटो दुर्घटना के फोटो देखने लायक नहीं)

शामली,कैराना। तेजरफ्तार कार सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई।इस भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई,जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं,जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गुरुवार तड़के कैराना से कांधला जाते समय ऊंचागांव मुख्यमार्ग पर सड़क किनारे खड़े डंपर से तेजरफ्तार वेगनार गाड़ी टकरा गई, इस भीषण हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई,जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए,जिन्हें गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया,जहां से गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में को कोहरा मचा हुआ है। बताया जाता है कि वेजनार कार सवार युवक कैराना स्थित एक होटल से खाना खाकर अपने घर कांधला के लिए निकले थे, जैसे ही ऊंचागांव के निकट पहुंचे तो उनकी तेज़रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई,जिसमें आदिल पुत्र महबूब, सुहैब पुत्र लाला व सादिक पुत्र फरीद निवासीगण मोहल्ला रायजादगान की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि समीर पुत्र नसीम,समीर पुत्र जहीर निवासीगण मोहल्ला रायजादगन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं,जो अस्पताल में मौत जिंदगी के बीच जूझ रहे हैं।

रिर्पोट :- सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी जनपद शामली उ०प्र०।