लव जिहाद के आरोप में हिन्दूवादी संगठनों ने किया बवाल

0
134

देहरादून 04 अप्रैल। लव-जिहाद के आरोप में हिन्दूवादी संगठनों ने मौके पर पहुंच जमकर बवाल किया। इनके पहुंचने से पहले ही आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। काफी देर तक चले बवाल के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला शांत कराया।
आज यहां हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली कि करनपुर बाजार में एक समुदाय विशेष के युवक के द्वारा हिन्दू युवती को अपनी दुकान के ऊपर कमरे में बैठा रखा है। सूचना मिलते ही हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तो उनको देखकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। नाबालिग किशोरी स्कूल की ड्रेस में थी तथा किसी से फोन पर बात कर रही थी। जो वहां पर बवाल होते देख चली गयी। आरोपी युवक अपना मोबाइल मौके पर ही छोडकर फरार हो गया था।
बजरंग दल नेता विकास वर्मा ने बताया कि आरोपी युवक के मोबाइल पर सर्च किया तो वह किसी को बता रहा था कि दो हिन्दू युवतियों से उसकी बातचीत हो गयी है जिनके नम्बर भेज रहा है। दूसरी तरफ से बोलने वाले का कहना था कि एक युवती से उसकी फोन पर बात हो गयी है जबकि दूसरी युवती फोन नहीं उठा रही है। इतना सुनने के बाद हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने बवाल मचाते हुए समुदाय विशेष के युवक से दुकान खाली कराने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। दुकान खाली कराने के लिए हिन्दूवादी संगठनों व अन्यों की एक बैठक शाम को करनपुर स्थित मंन्दिर में रखी गयी है। जिसमें दुकान खाली कराने पर जोर दिया जायेगा।