गैंगवार के बाद से फरार चल रहा 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

0
48

देहरादून 04अप्रैल। उत्तराखंड एसटीएफ ने गैंगवार के बाद फरार चल रहे 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर को यूपी के मुजफ्फरनगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपी मूल रूप से हरिद्वार का रहने वाला है और पहचान छिपाकर पुरकाजी मुजफ्फरनगर में छिपकर रह रहा था। एसटीएफ ने आरोपी को हरिद्वार के भगवानपुर में दाखिल कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
गौर है कि आरोपी रोहित राणा के खिलाफ हरिद्वार के थाना भगवानपुर और गंगनहर में करीब 7 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी थाना भगवानपुर क्षेत्र का शातिर हिस्ट्रीशीटर भी है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 11 मार्च 2024 को दूसरे पक्ष पर थाना भगवानपुर क्षेत्र में फायरिंग की थी। जिसमें गौतम नाम का युवक घायल हो गया था। इस संबंध में थाना भगवानपुर में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी रोहित राणा अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार फरार चल रहा था। आरोपी के ऊपर एसएसपी हरिद्वार ने 25 हजार रुपए का ईनाम भी रखा था।
एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि आरोपी काफी शातिर किस्म का अपराधी है। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए फोन का उपयोग भी नहीं कर रहा था। एसटीएफ द्वारा मैन्युअल सूचनाओं के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे।