लोस चुनाव में 40 सीट भी नही जीतेगी कांग्रेसः अठावले

0
44

एनडीए तीसरी बार बनाएगी सरकार

देहरादून 04अप्रैल । लोकसभा चुनाव में अपनी हार सुनिश्चित देखकर कांग्रेस हताश और निराश है। कांग्रेस छोड़कर उसके नेता भाग रहे हैं और चुनाव लड़ने से भी कन्नी काट रहे हैं। कांग्रेस को इस बार 40 सीट भी नहीं मिल पाएगी।
यह बात आज केंद्रीय नेता रामदास अठावले ने पत्रकार वार्ता के दौरान राजधानी दून में कहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को इस लोकसभा चुनाव में अपनी हार सुनिश्चित दिखाई दे रही है, जिसके कारण वह इस तरह का भ्रामक प्रचार कर रहे है कि अगर तीसरी बार एनडीए की सरकार बनी तो वह संविधान को बदल देंगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस एनडीए के बढ़ते प्रभाव से डरी हुई है। कांग्रेस के अंदर हताशा और निराशा का माहौल है। उसके नेताओं में भगदड़ मची हुई है और वह कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बार 40 सीटें भी नहीं जीत पाएगी। एनडीए इस चुनाव में जीत की हैट्रिक ही नहीं लगाएगी अपितु रिकॉर्ड सीटे जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी। अबकी बार 400 के पार के लक्ष्य को सामने रखकर एनडीए काम कर रही है। उत्तराखंड की सभी पांचो सीटों पर बड़े अंतर से भाजपा जीत दर्ज करेगी।
उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार के काम की तारीफ करते हुए कहा कि धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड की सरकार अच्छा काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यूनिफॉर्म सिविल कोड लाकर प्रदेश को यूसीसी लागू करने वाला पहला राज्य बना दिया है। नकल के खिलाफ सरकार सख्त कानून लेकर आई है। उन्होंने कहा कि राज्य में धामी सरकार ने जो काम विकास के किए हैं पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों ने नहीं किया।