20 हजार रुपए का इनामी बदमाश पंजाब से अरेस्ट

0
172

रुद्रपुर। लंबे से फरार चल रहा 20 हजार रुपए का इनामी बदमाश गुरबाज सिंह उर्फ मांडु आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी गुरबाज सिंह को पंजाब से गिरफ्तार किया है। गुरबाज सिंह ने 2021 में पुलिस टीम पर फायर भी झोंका था।
उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बुधवार को गुरबाज सिंह उर्फ मांडु की गिरफ्तारी के बारे में सूचना दी। पुलिस के मुताबिक गुरबाज सिंह उर्फ मांडु पर उधमसिंह नगर जिले के अलग-अलग थानों में करीब 17 मुकदमें दर्ज हैं, जबकि एक अन्य मुकदमा यूपी में दर्ज है।एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि इनामी बदमाश गुरबाज सिंह उर्फ मांडु निवासी गलकत्ती गदरपुर 6 मुकदमों में वांछित चल रहा था। पुलिस को गुरबाज सिंह के पंजाब में होने की सूचना मिली थी। उसी इनपुट के आधार पर पुलिस ने गुरबाज सिंह को पंजाब के जिला फाजिल्का के थाना सिटी जलालाबाद से गिरफ्तार किया है।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बचपन से ही आपराधिक कार्यों में लिप्त हो गया था। पुलिस पर फायरिंग की घटना के बाद वह अपनी बहन सीमा के घर जींद हरियाणा चला गया था। वहां विवाद होने पर फिर वह दूसरी बहन सिमरन के घर पंचायती बस्ती थाना सिटी जलालाबाद जिला फाजिल्का पंजाब में रहने लगा। आरोपी से पुलिस पर फायरिंग करने वाला तमंचा भी बरामद कर लिया।