दिन दहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में लाखों की लूट से हंडकंप

0
181

काशीपुर। गुरूवार दोपहर पंजाब नेशनल बैंक की काशीपुर स्थित मुरादाबाद रोड शाखा में हथियारबंद बदमाशों ने लाखों की लूट को अंजाम दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बैंक में लूट को 3 बदमाशों ने अंजाम दिया है। खबर सुनते ही पुलिस में हड़कंप मच गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने बैंक कर्मचारियों से वारदात की पूरी जानकारी ली। इसके साथ ही आफिस की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। वारदात के वक्त बैंक में मैनेजमर सहित सात कर्मचारी मौजूद थे। पुलिस की मानें तो 8 से 10 लाख रुपये की नकदी लूटी गई है। फिलहाल बैंक में लूट का मिलान जारी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने बैंक कर्मियों के बयान लेने के बाद बताया कि इस घटना में तीन हथियारबंद बदमाश शामिल रहे हैं। इनमें से एक बदमाश ग्राहक के तौर पर बैंक में तकरीबन एक घंटे पहले से मौजूद था। तकरीबन साढ़े तीन बजे दो हथियारबंद बैंक में दाखिल हुए और इस दौरान पहले से बैंक में मौजूद बदमाश ने तमंचा निकालकर काउंटर नंबर के सामने बैंक कर्मी पर तान दिया। इस दौरान दो अन्य हथियार बंद मुख्य गेट के पास तमंचा लेकर जमे रहे। तमंचे के बल पर कैश काउंटर में रखी पूरी नकदी लूट ली। इसके बाद तीनों तमंचा लहराते हुए बैंक से बाहर की तरफ भाग निकले।
इस दौरान बैंक में लगे सीसीटीवी के जरिये तीनों हथियारबंदों की फुटेज कब्जे में लिया गया। इस दौरान बैंक में ग्राहक के तौर पर तीन लोगों के बयान भी लिए गए। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि बैंक लूट मामले में अलग-अलग सात टीमों का गठन किया गया है। जिसमें सीओ बाजपुर, सीओ काशीपुर बीर सिंह और सीओ आशीष भारद्वाज को भी शामिल करके मुख्य जिम्मेदारी सौंपी गई है। टीम की अध्यक्षता काशीपुर पुलिस अधीक्षक खुद करेंगे।