तेज बारिश के चलते मसूरी में मलबा आने से मार्ग बंद,लगा लंबा जाम

0
51

मसूरी 01जुलाई। बीती रात देहरादून मार्ग पर जेपी बैंड के पास भारी मात्रा में मलबा आने से सड़क बंद हो गई। इससे कई वाहन सड़क पर फंस गये। लोग अपने वाहन सड़क पर छोड़ कर सुरक्षित स्थान पर चले गए। सुबह के समय पुलिस और राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के द्वारा सड़क पर आए मलबे को जेसीबी के द्वारा हटाकर यातायात को सुचारू किया गया।
लोगों ने बताया कि बारिश के साथ जब सड़क पर मलवा आया तो उनको कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या करें। ऐसे में उनकी गाड़ी मलबे में फंस गई। जिसके बाद उनको अपनी गाड़ी छोड़ कर सुरक्षित स्थान में जाना पड़ा। जेपी बैंड के पास आये मलबे के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया। लोगों को कई घंटे जाम में ही फंसे रहने पड़ा। बताया जा रहा है कि नाले में मलबा डाले जाने के कारण तेज बारिश में मलबा नाले से बहता हुआ मुख्य सड़क पर आ गया. इस कारण मार्ग बंद हो गया।
मसूरी के प्राकृतिक और नगर पालिका द्वारा निर्मित नालों पर लोगों द्वारा मलवा डाल दिया गया है। इसका खामियाजा बरसात के सीजन में लोगों को भुगतना पड़ रहा है। राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों ने बताया कि जेपी बैंड के पास आए मलबे को जेसीबी के माध्यम से हटा कर यातायात को सुचारू किया गया।