एसटीएफ के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर,चरस के साथ गिरफ्तार

0
58

देहरादून। उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स टीम ने चंपावत पुलिस के साथ मिलकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। चंपावत पुलिस और उत्तराखंड एसटीएफ की संयुक्त टीम ने जिले के लोहाघाट थाना क्षेत्र से बड़े नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से बड़ी मात्रा में चरस बरामद हुई है।
एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने इस पूरे मामला का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस को लंबे समय से एक नशा तस्कर के बारे में जानकारी मिल रही थी, जिसको पकड़ने के प्रयास में उत्तराखंड एसटीएफ काफी दिनों से लगी हुई थी। उत्तराखंड एसटीएफ को जैसे ही नशा तस्कर के बारे में पुख्ता जानकारी मिली तो टीम ने उसे गिरफ्तार करने का प्लान बनाया।
एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल के मुताबिक एसटीएफ और चंपावत पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबीर की सूचना पर लोहाघाट थाना क्षेत्र में मन्नार बैंड खेतीखान के पास से आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से पुलिस को करीब एक किलो 362 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी का नाम मुकेश चन्द्र सेल्ला है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी बीते कई सालों से नशा तस्करी के धंधे में शामिल है और उत्तराखंड में चरस की सप्लाई करता है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो चरस अपने गांव के आसपास से थोड़ी-थोड़ी मात्रा में खरीद कर काठगोदाम और हल्द्वानी आदि मैदानी क्षेत्र में बेचने जा रहा था, लेकिन उससे पहले ही वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया।