51 फीसदी वोट के लिए पार्टी को समय और सहयोग दें कार्यकर्ता :महेंद्र भट्ट

0
163

हल्द्वानी। भारतीय जनता पार्टी नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा मंडल अध्यक्ष व महामंत्री सम्मेलन का शुभारंभ रामपुर रोड स्थित निजी होटल में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, महामंत्री संगठन अजय, सांसद व रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, विधायक मोहन सिंह बिष्ट, राम सिंह केडा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। भाजपा के लोकसभा सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कार्यकर्ताओं से आम चुनावों में शेष 180 दिनों को 51 फीसदी वोट के लक्ष्य प्राप्ति में लगाने का आह्वान किया है ।
उन्होंने राज्य की सभी 5 लोकसभा सीट रिकॉर्ड मतों के साथ जीतकर 300 से अधिक सीटों के साथ पीएम मोदी को लगातार तीसरी बार देश की बागडोर सौंपने में जुटने पर जोर दिया। भट्ट ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गई है ।
संगठन की सक्रियता और कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत के दम पर भाजपा आज दुनिया की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बनी है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज देश का मॉडल ग्लोबल मॉडल बन गया है । जिसका उदाहरण है हालिया संपन्न त्र 20 बैठक में दुनिया के सभी शक्तिशाली देशों का भारत में हो रहे विकास एवं जनकल्याण के कार्यक्रमों को सराहा और उन्हें समझने की कोशिश करना। चाहे लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकलने की बात हो, चाहे वह गरीबों के सर पर छत दिलाने की बात हो, चाहे स्वच्छ जल की बात हो, चाहे महिलाओं को सशक्तिकरण की बात हो, चाहे भारत को विकसित देश बनाने की दिशा में ले जाने की बात हो। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने चंद्रयान, आदित्य एल 1 अभियान की सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के वैज्ञानिकों को बधाई दी । उन्होंने बागेश्वर उपचुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा, हमने वहां विगत चुनावों से अधिक मत प्राप्त किए है जो कुल मतों का 50 फीसदी से अधिक है । हमे और अधिक मेहनत करते हुए जीत के इस क्रम को आने वाले लोकसभा चुनावों और निकाय चुनावों तक कायम रखना है। बैठक में सांसद अजय भट्ट ने कहा की हम किसी को विधायक सांसद या मंत्री बनाने के लिए नहीं बल्कि देश की प्रगति एवं एक विचारधारा के साथ जुडकर कार्य करते हैं। प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने लोकसभा क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्ष और महामंत्रियों से पार्टी की गतिविधियों और सुझावों को लेकर चर्चा की । इस दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को बताया कि किस तरह हमें तमाम तकनीकी दिक्कतों से पार पाते हुए बूथ सत्यापन के काम को शीघ्र पूर्ण करना है । इसके उपरांत तीसरे सत्र में पार्टी के वर्तमान कार्यक्रमों एवम भावी कार्यक्रमों को विस्तार से जानकारी दी गई । जिसमे मेरी माटी मेरा देश, पीएम के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा, बूथ सशक्तिकरण को लेकर रणनीतिक चर्चा प्रमुख रही । कार्यक्रम में काशीपुर विधायक त्रिलोक चीमा, गदरपुर विधायक अरविंद पांडे,प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट,जिलाध्यक्ष नैनीताल प्रताप सिंह बिष्ट,जिलाध्यक्ष रुद्रपुर कमल जिंदल,जिलाध्यक्ष काशीपुर गुंजन सुखीजा,प्रदेश सह कोषाध्यक्ष साकेत अग्रवाल,प्रदेश मंत्री विकास शर्मा,गुरविंदर सिंह,प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत,हेमंत द्वेदी, विकास भगत,,प्रदेश सह मीडिया प्रभारी चंदन बिष्ट,काशीपुर जिला प्रभारी सुरेश भट्ट, उधम सिंह नगर जिला प्रभारी पुष्कर काला,नैनीताल सह जिला प्रभारी विवेक सक्सैना,जिला महामंत्री रंजन बरगली,नवीन भट्ट,जिला मीडिया प्रभारी भुवन भट्ट व सभी मंडल अध्यक्ष व महामंत्री मौजूद रहे।