भिखारी महिला की हत्या के मामले में धारा सिंह बरेली से गिरफ्तार

0
197

रुड़की। लंढौरा कस्बे में भिखारी महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने धारा सिंह को बरेली से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि सब्जी का ठेला लगाने वाला धारा सिंह भिखारी को भीख मांगने वाली रिक्शा किराए पर देता था मृतक भिखारी महिला पर रिक्शा के सात हजार रुपए बकाया थे। महिला उधार की रकम नहीं दे रही थी। इस बात से नाराज होकर उसने गला दबाकर उसकी हत्या की थी। इस मामले का खुलासा पुलिस किसी भी क्षण कर सकती है।
गौरतलब है कि लंढौरा में एक दंपती किराए पर कमरा लेकर पिछले चार महीने से रह रहा था। दंपती ठेला लगाकर सब्जी बेचने का काम कर रहा था। गुरुवार सुबह दंपती कमरा खाली कर सामान एक टेंपो में भर रहा था। इस बीच पड़ोस की महिलाएं भी मौके पर पहुंच गई। जिन्हें देखकर दंपती टेम्पो लेकर फरार हो गया। जबकि मौके पर ही एक बोरा छूट गया। बोरा सना देख महिलाओं ने इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को दी।
देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही मंगलौर सीओ बीएस चैहान, कोतवाली प्रभारी महेश जोशी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बोरा खुलवा कर देखा। जिसमें 50 वर्षीय महिला का शव अर्धनग्न हालत में खून से सना मिला। महिला के शरीर पर चोट के निशान भी मिले थे।
इस मामले में आसपास के लोगों का कहना था कि जिस महिला का शव मिला है वह भीख मांगने का काम करती थी। महिला को कई बार दंपति के पास भी देखा गया था।