मासूम को बेचने के एवज में एक करोड़ का लालच

0
195

रुद्रपुर। एक व्यक्ति ने पड़ोसी दंपति के घर पर पहुंच उससे पुत्री को बेचने की एवज में 1 करोड़ रुपए का लालच देने का मामला प्रकाश आया है। पीडि़त दंपति ने थाना पुलिस से मदद न मिलने पर एसएसपी क दरबाजा खटखटाया है।
समाचार लिखे जाने तक पीडित दंपति एसएसपी के इंतजार में पुलिस कार्यालय में बैठे हुए थे। मामला थाना गदरपुर क्षेत्र का है। गुरुवार को थाना क्षेत्र निवासी दंपति पुलिस कार्यालय पहुंचा। दंपति एसपी क्राइम के औफिस के सामने बैठे एसएसपी का इंतजार कर रहा। दोपहर दो बजे तक एसएसपी नही मिले। वहां मौजूद एसएसपी के पीआरओ औफिस के कर्मी विक्रांत ने दंपति की व्यथा सुनी। दंपति के पास प्रार्थना पत्र में लिखा है 20 जून को उसकी गैर मौजूदगी में घर पर पत्नी थी। इस बीच एक व्यक्ति घर पर आया। आरोप है कि उस व्यक्ति ने पत्नी को बहला-फुसलाकर कर बातों में ले लिया और कहा कि गरीबी खत्म हो जायेगी। इसके लिए पुत्री को बेचना होगा। पुत्री को एक करोड़ रुपए में खरीददार है। बताया कि उसकी पत्नी ने विरोध किया और उसे बैठा लिया। इसकी सूचना थाना गदरपुर पुलिस
को दी। दंपति का आरोप है कि सूचना पर पुलिस नहीं पहुंची। वह व्यक्ति छूट कर भाग गया। दंपति ने बताया कि थाना पुलिस से उसे न्याय नहीं मिला। मजबूरन उसे एसएसपी के दरबार में गुहार लगानी पड़ी।