देर रात तमंचे के बल पर लाखो की लूट

0
8748

रूड़की। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर में देर रात तीन हथियारबंद बदमाश एक घर में घुस आए। बदमाशों ने तमंचे के बल पर डेढ़ लाख की नगदी समेत जेवर लेकर फरार हो गए। मकान मालिक संदेश ने बताया कि वह अपने कमरे में बैठ कर कुछ पढ़ रहे थे, कि तभी उनके मां की चीखने की आवाज आई। आवाज सुन वह मौके की तरफ भागे।
वहां बदमाशों ने पहले उनकी मां के सिर पर तमंचा मारा जिससे उनके सिर में खून बहने लगा। वहीं, छोटे बच्चे के सिर पर भी तमंचा लगा दिया। बदमाशों ने भयभीत करते हुए नगदी जेवर लूट लिए, और फरार हो गए। जैसे ही वे बाहर देखने गए तो आसपास के लोगों को सूचना दी गई।
सूचना मिलते ही भाजपा के साथ कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही गंगनहर कोतवाली पहुंचकर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली में जमकर हंगामा किया।
बताया जा रहा है कि बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहते थे लेकिन शोर मचाने और आसपास के लोगों को आता देख वे फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। कोतवाली प्रभारी बीएल भारती ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। उधर, एसपी देहात एसके सिंह ने घटना स्थल का मुआयना किया है।