फायर स्टेशन के पास मिला शव,क्षेत्र के विवाद में उलझी पुलिस

0
154

हल्द्वानी। फायर स्टेशन के पास दो पुलिस चौकियों के बीच एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी तो रख दिया। किन्तु इसके बाद मंडी व मेडिकल चौकी इंचार्ज क्षेत्र विवाद में उलझ गए। दोनों इंचार्ज अपना क्षेत्र नहीं होने की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ते नजर आए।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह फायर स्टेशन के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मेडिकल चौकी पुलिस शव को उठाकर मोर्चरी ले गई। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस मामले में मेडिकल चौकी इंचार्ज हरिराम ने बताया कि शव मिला है। लेकिन मामला उनके क्षेत्र का नहीं है।वहीं इस संबंध में मेडिकल चौकी इंचार्ज गुलाब सिंह काम्बोज का कहना है कि शव फायर ब्रिगेड के पास मिला है। यह क्षेत्र मेडिकल पुलिस चौकी के अंतर्गत ही आता है। सवाल यह उठ रहा है शहर के बीचोंबीच लाश को लेकर दो चौकी इंचार्ज यह तय नहीं कर पाए हैं कि क्षेत्र किसका है।
अगर मौत हत्या निकली तो आरोपित पुलिस के विवाद का फायदा उठाकर दूर भाग सकते हैं। ऐसे में फिर पुलिस को उन्हें पकडऩे के लिए अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। मोर्चरी में रखे शव की शिनाख्त तब होगी जब दोनों चौकी इंचार्ज तय कर लेंगे की क्षेत्र किसका है।