एक घंटे के अन्दर एटीएम से नकदी निकालने की दो घटनाए,जांच में जुटी पुलिस।

0
321

ऋषिकेश। कोतवाली ऋषिकेश क्षेत्र के अंतर्गत एक ही दिन में एक घंटे के अंतराल में एटीएम से नकदी निकालने की दो घटनाएं हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं।
कोतवाली पुलिस के मुताबिक मददगार बन कर एटीएम से नकदी निकाले जाने की घटनाएं बीते शुक्रवार एक घंटे के अंतराल में हुई है। एक मामले में आलम सिंह नेगी निवासी गुड्डू प्लाट श्यामपुर ऋषिकेश देहरादून ने शिकायत पत्र देकर अवगत कराया कि बीते शुक्रवार को सुबह 11रू30 बजे श्यामपुर स्थित पीएनबी के एटीएम में चार-पांच लड़कों ने धोखे से एटीएम बदलकर उनके खाते से 25 हजार रुपये निकाल लिए।एक अन्य मामले में छोटे लाल गुप्ता निवासी गली नंबर एक मीरा नगर आइडीपीएल ऋषिकेश ने शिकायत दर्ज करायी की बीते शुक्रवार को जब उनकी पुत्री किरण पीएनबी एटीएम से पैसे निकालने की गई तो दोपहर 12रू30 बजे उसे अज्ञात व्यक्तियों से पैसे निकालने में मदद मांगी।
अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम बदलकर उनके बैंक खाते से तीन बार में 25 हजार रुपये निकाल लिए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि दोनों घटनाओं में घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। जांच के पश्चात कुछ महत्वपूर्ण सुराग पुलिस को मिले हैं।
जिसके आधार पर दोनों घटनाओं के आरोपितों की तलाश की जा रही है। संभावना है कि दोनों ही घटनाओं में एक ही गिरोह के सदस्य शामिल रहे हैं।