कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड वैक्सिनेशन मेले का पहला साप्ताहिक लक्की ड्राॅ निकाला गया

0
327

देहरादून 23 अक्टूबर।जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार की मौजूदगी में आज कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड वैक्सिनेशन मेले का पहला साप्ताहिक लक्की ड्राॅ निकाला गया, जिसमें 23 लोगों का नाम मीडिया प्रतिनिधियों के माध्यम से बॉक्स से कूपन निकालकर चुने गए। लक्की ड्राॅ प्रक्रिया के दौरान जिलाधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार ने बताया कि 18 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक लगभग 18 हजार लोगों ने कोविड टीकाकरण की दूसरी डोज लगवायी है तथा टीकाकरण में 109 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन मेले का अच्छा रिस्पाॅस मिल रहा है, इसके लिए उन्होंने मीडिया कर्मियों द्वारा कोविड वैक्सीनेशन मेले का विभिन्न माध्यमों से जनता तक प्रचार-प्रसार करने हेतु आभार व्यक्त करते हुए इस कार्य में जनता की सहभागिता पर जनमानस को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि जनपद में लगभग 3.14 लाख लोगों को दूसरी डोज लगाई जानी है इसके लिए कोविड वैक्सीनेशन मेले के दौरान कार्य पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है तथा 30 नवम्बर तक सम्पूर्ण जनपद को टीकाकरण अच्छादित करने का लक्ष्य रखा गया है इसके लिए उन्होंने मीडिया कर्मियों एवं जनमानस से सहयोग की अपेक्षा की गयी है।
लक्की ड्राॅ के माध्यम से सेमसंग स्मार्ट फोन के 05 विजेताओं में राहुल कुमार, शीला, ममता देवी, मनीश पंवार एवं श्रीमती डोभाल। ट्रैक सूट के 05 विजेताओं में दीपक सुयाल, दीक्षा, सीमा बेलवाल, मनीष कुमार, अजय शुक्ला। इन्डैक्शन के 03 विजेताओं में ईशा चैहान, आनन्द अग्रवाल एवं संजीव कुमार। बाटा शूज के 05 विजेताओं में ग्रान्तिक राज, दीपक थपलियाल, जयन्त, नागा कुमार एवं प्रेरणा शाह तथा टी-शर्ट के 05 विजेताओं में दीपांशु कुमार, अशुमन कण्डारी, पकंज, अंजू एवं राजेश चैहान चुने गये।
जिलाधिकारी ने अवगत कराया है कि साप्ताहिक लक्की ड्राॅ के विजेता मेगा लक्की ड्राॅ के लिए भी अर्ह होंगे। साप्ताहिक लक्की ड्राॅ के बाद कूपन को पुनः बाक्ॅस में वापस डालकर मेगा लक्की ड्राॅ में शामिल करने हेतु रख दिया गया है। लक्की ड्राॅ के दौरान मुख्य विकास अधिकारी नितिका खंडेलवाल, अपर जिलाधिकारी डॉ शिव कुमार बरनवाल व के के मिश्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मनोज कुमार उपरेती सहित स्वास्थ्य विभाग एवं स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अधिकारी एवं कार्मिक उपस्थिति रहे।