किसानों नही भाजपा विरोधियों को लाभ पहुंचाने के काम में जुटा है किसान आन्दोलन -पहले से ज्यादा बहुमत के साथ बनेगी प्रदेश में योगी सरकार

0
1550


गंगोह। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चन्द्रमोहन सिंह ने कहा है कि किसान आन्दोलन किसानों की नही भाजपा विरोधी राजनीतिक दलों के हित साधने की लडाई लड रहा है।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चन्द्रमोहन सिंह ने उक्त बात कही। खासतौर पर प. उतर प्रदेश में किसान आन्दोलन के चलते योगी सरकार की पुर्नवापसी के सवाल पर भाजपा नेता ने कहा कि सरकार के किसान हितैषी कानूनों को लेकर किसानों के नाम पर चलाया जा रहा आन्दोलन पूरी तरह राजनीति प्रेरित है। जिसका मकसद किसानों को लाभ पहुंचाना न होकर भाजपा का विरोध करके विरोधी राजनीतिक दलों को साधकर उनके हित की लडाई लडना है। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा का लेशमात्र भी अहित नही होने वाला है। क्योंकि आम किसान मोदी व योगी सरकार की किसान हितैषी नीतियों और कथित किसान नेताओं से पूरी तरह वाकिफ है।
तालिबान का समर्थन करने वालों के खिलाफ सरकारी कार्रवाई का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि आतंकवाद व उनके समर्थकों को लेकर सरकार पहले ही कठोर है। जिनके तहत ऐसे लोगों के खिलाफ कानून ठोस कदम उठायेगा। विरोधी दलों की लामबंदी यूपी में क्या असर दिखायेगी के जवाब में भाजपा नेता ने कहा कि पहले भी ये सब एकजुट हो चुके है। मगर जनता इन्हें पहले भी और अब फिर सबक सिखाने का काम करेगी। विधायक कीरत सिंह, जिलाउपाध्यक्ष सत्यपाल सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि दिनेश कुमार, प्रवेश एमडी, साजिद प्रधान बसी रहे।

रिपोर्ट  :- डा० राकेश गर्ग गंगोह के साथ सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी उत्तर प्रदेश।