₹ 80 हजार में शादी,चौथे दिन हाथ में दर्द की शिकायत पर अस्पताल से हुई गायब

0
2381

बागपत। ₹ 80 हजार देकर वृद्ध ने रचाई शादी | चौथे दिन ही पत्नी हुई रफू चक्कर । पीड़ित वृद्ध ने पत्नी समेत चार आरोपितों के खिलाफ कोतवाली में कराया मुकदमा दर्ज।

बागपत नगर निवासी एक 65 वर्षीय वृद्ध ने पुलिस को बताया कि वह परिवार में अकेला रहता है तथा बीमार है। मेरठ के ग्राम रासना निवासी यामीन ने करीब एक माह पूर्व झांसा दिया कि उसकी पत्नी रानी कुरुक्षेत्र की है। उसकी पत्नी रानी अपनी एक परिचित महिला से तुम्हारी शादी करा देंगी। आरोपित यामीन, रानी के अलावा सराजू निवासी ग्राम सिसाना गत 28 जून को हरियाणा में एक होटल पर लेकर गए। जहां पर करीब 60 वर्षीय महिला से मुलाकात कराई।
शादी कराने के एवज में 80 हजार रुपये की डिमांड की गई। बैंक से रुपये निकालकर आरोपितों को दिए गए। फिर जयमाला डालकर शादी की रस्म की गई। इस संबंध में दस्तावेज भी तैयार कराए गए।

वह अपनी पत्नी को साथ लेकर घर पर आ गया था। पत्नी अपने हाथ में दर्द बताने लगी थी। वह अपनी पत्नी को बड़ौत के एक निजी अस्पताल में लेकर गया था। वह अपनी पत्नी के लिए पानी लेने अस्पताल से बाहर गया।

वापस अस्पताल लौटा तो पत्नी वहां पर नहीं मिली। तलाश करने के बाद भी पत्नी का पता नहीं चला। आरोप है कि उक्त महिला व पुरुषों ने धोखाधड़ी से रुपये हड़पे है। कोतवाली एसएसआई संजय कुमार का कहना है कि इस मामले में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रिर्पोट  :-  सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी उत्तर प्रदेश।