अवैध मांस के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

2
355

हरिद्वार: भैरव सेना के जिला अध्यक्ष चरणजीत पाहवा ने पुलिस को तहरीर देकर अवैध रूप से पशु कटान का आरोप लगाते हुए मुकद्मा दर्ज करने की मांग की है। चरणजीत पाहवा ने बताया कि ज्वालापुर निवासी कुछ लोग अवैध रूप से पशु कटाने के साथ मांस के अवशेषों को गंगा में बहा रहे हैं।

जिस माहौल खराब होने की संभावनाएं बनी रहती हैं। बिना लाईसेंस के अवैध रूप से मांस बेचने का काम कर रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। हरिद्वार धर्मनगरी में चल रहे मांस के अवैध कारोबार से मां गंगा का भी अपमान किया जा रहा है। लेकिन सरकार और प्रशासन आंख मूंदे बैठे हैं।

जबकि रुड़की और मंगलौर में मांस का अवैध कारोबार करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। लेकिन मद्य व मांस निषिद्ध क्षेत्र होने के बावजूद  हरिद्वार नगर निगम में ऐसे मामलों की अनदेखी की जा रही है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि हरिद्वार नगर निगम क्षेत्र में जिला प्रशासन कोर्ट के आदेशों का पालन कराए।

चरणजीत पाहवा ने कहा कि हरिद्वार का संत समाज भी आंख बंद कर सब देख रहा है। जनप्रतिनिधि भी चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अवैध रूप से मांस का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो भैरव सेना सड़कों पर सरकार के खिलाफ आंदोलन करने को विवश होगी।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here