डिजाइनर ललित डालमिया ने प्रस्तुत किया करोड़ों का ब्राइडल वियर कलेक्शन

0
1998

-आईसीएलएफडब्ल्यू 2020 का ग्रैंड फिनाले आयोजित

देहरादून:  वीजी फैशन एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक के चैथे संस्करण का ग्रैंड फिनाले आज होटल स्टार वुड में आयोजित किया गया। ब्राइडल वियर से लेकर ग्लैमरस फ्लोई गाउन और इवनिंग आउटफिट्स तक, इस फिनाले में रैंप वॉक के जरिये स्टाइल और एलिगेंस का शानदार मिश्रण देखने को मिला।

फिनाले का मुख्य आकर्षण प्रसिद्ध सेलिब्रिटी डिजाइनर ललित डालमिया, जो की अपने ब्राइडल और लक्जरी वियर के लिए जाने जाते हैं, का संग्रह रहा। बॉलीवुड की कुछ प्रमुख हस्तियों ने डालमिया का कलेक्शन पहना है, जिनमें ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, सनी लियोनी, गौहर खान और ईशा गुप्ता शामिल हैं।

फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में डिजाइन अंजली और अर्जुन कपूर, जावेद शेख, एली शर्मा, मोहनलाल, चेतन वीना और ललित डालमिया के संग्रह पहने हुए मॉडलों द्वारा रैंप वॉक देखी गईं।

इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक में देश भर के शीर्ष फैशन डिजाइनर, मॉडलस, स्टाइलिस्ट और प्रमुख फैशन इन्फ्लुएंसर्स शामिल रहे। जाने-माने फैशन डिजाइनर अंजली और अर्जुन कपूर के कलेक्शन ने फैशन प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके संग्रह को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

आईसीएलएफडब्ल्यू के सीजन 4 पर प्रकाश डालते हुए, आयोजक विभोर और गौरव ने कहा, “कोविड-19 महामारी के चलते, फैशन प्रेमी इस साल मार्च से लाइव रनवे शो से वंचित रहे। आईसीएलएफडब्ल्यू के सीजन चार में बड़ी संख्या में फैशन उत्साही देखे गए, जिन्होंने उद्योग के कुछ प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों के नवीनतम संग्रह को देखा।