भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर जताई खुशी

0
22

देहरादून 9 जून। मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास बनाने पर भाजपा ने खुशी जताते हुए विकसित भारत के युग की शुरुआत बताया है। प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने अल्मोड़ा सांसद श्री अजय टम्टा को केंद्रीय मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व देने के लिए पीएम का आभार व्यक्त किया है। साथ ही टम्टा को मंत्री बनने पर पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से बधाई दी है ।
श्री भट्ट की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि आज पीएम श्री नरेंद्र मोदी के शपथ लेने के साथ ही देश, विकसित भारत की दिशा में निर्णायक रूप से बढ़ गया है । उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा, जो वादे भाजपा ने अपने घोषणापत्र इन चुनावों में किए हैं, वो मोदी जी की गारंटी है जिनका अब पूरे होने का समय शुरू हो गया है । आने वाले ये 5 साल देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं, जिसमे मोदी जी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को बड़े और कड़े निर्णय लेने हैं । जिनके नतीजों पर भारत का दुनिया के विकसित देशों की कतार में शामिल निर्भर करता है। लिहाजा देश की तरह देवभूमि की जनता भी मोदी 3.0 की नीतियों और निर्णयों पर कदम से कदम मिला कर चलने के लिए तैयार है। उन्होंने अपील करते हुए कहा, विपक्ष को भी राजनैतिक से परे रहकर, देश निर्माण में सहयोग के लिए आगे आना चाहिए ।
उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल में अजय टम्टा को शामिल करने के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है । साथ ही अल्मोड़ा सांसद श्री टम्टा को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि उनका मोदी टीम में जगह बनाना प्रदेशवासियों के लिए बेहद हर्ष का विषय है। उन्होंने उम्मीद जताई कि देश निर्माण करने वाली मोदी टीम में सहभागी होने के साथ टम्टा राज्य विकास के लिए अधिक केंद्रीय योजनाएं दिलाने में मददगार होंगे। केंद्र और राज्य दोनो सरकारों में उनका लंबा अनुभव रहा है जिसका लाभ भी सरकार और जनता दोनों को अवश्य मिलने वाला है।