गंगा में डूबा कंपनी का प्रोजेक्ट मैनेजर,तलाश जारी

0
71

ऋषिकेश 12 मई । रविवार सुबह अपनी कंपनी के कर्मचारियों के साथ शिवपुरी पहुंचा एक प्रोजेक्ट मैनेजर गंगा में डूब गया। जबकि प्रोजेक्ट मैनेजर को बचाने गंगा में उतरे साथी को स्थानीय लोगों ने डूबने से बचा लिया। डूबे प्रोजेक्ट मैनेजर को तलाश करने के लिए एसडीआरएफ सर्च आपरेशन चल रही है। किन्तु शाम तक उसका कुछ पता नही चल पाया था।
मिली जानकारी के मुताबिक, 40 वर्षीय अंकुर गोयल निवासी वीरनगर, मेरठ अपनी कंपनी के 35 लोगों के साथ 10 मई को ऋषिकेश और शिवपुरी घूमने के लिए आया था। 12 मई को अंकुर गोयल अपने साथी अक्षय निवासी हमीरपुर, हिमाचल के साथ ब्रह्मपुरी आया और गंगा में नहाने उतर गया। किन्तु नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर वह बहने लगा। इस दौरान अंकुर को बचाने के लिए अक्षय ने भी नदी में छलांग लगा दी। किन्तु वह अंकुर को नदी से बाहर निकालने में नाकाम रहा।
दोनों को बहता देख स्थानीय लोगों ने किसी तरह अक्षय का हाथ पकड़ लिया और उसे गंगा से बाहर खींच लिया। जिससे उसकी जान तो बच गई। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और अक्षय की तलाश के लिए गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाना शुरू किया।
मुनिकीरेती इंस्पेक्टर रितेश शाह और एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवाण ने बताया कि फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। अभी तक अंकुर गोयल का कुछ पता नहीं चला है।