मंदिर का दानपात्र चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

0
61

हरिद्वार 12 मई । पंचलेश्वर महादेव मंदिर से दानपात्र चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया है।
सुल्तानपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के पंचलेश्वर महादेव मंदिर से दानपात्र चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शातिर चोर ने मंदिर में रखे दानपात्र का ताला तोड़कर उसमें रखी हजारों रुपए की रकम पर हाथ साफ कर दिया था। जिसके बाद खाली दानपात्र को खेत में फेंक कर चला गया, लेकिन चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। चोरी के संबंध में मंदिर के पुजारी ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की।
वहीं, पुलिस ने पुजारी की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। जब पुलिस ने मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो युवक की पहचान कोतवाली क्षेत्र के निरंजनपुर गांव निवासी मनोज पुत्र रामपाल के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को मंदिर से चुराए गए दानपात्र के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पूरे मामले में लक्सर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि युवक ने मंदिर का दानपात्र चोरी कर लिया था। पूरी वारदात पंचलेश्वर मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की निशानदेही पर दानपात्र बरामद कर लिया गया है।