ट्रेन की चपेट में आने से भाजपा नेता की मौत

0
130

देहरादून। डोईवाला तहसील क्षेत्र के रहने वाले भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष मंदीप बजाज ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। मंदीप बजाज के निधन पर भाजपा के बड़े नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।
मिली जानकारी के मुताबिक हादसा लच्छीवाला पेट्रोल पंप के पीछे हुआ। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह को करीब 8.30 बजे लच्छीवाला की साइड गए थे, तभी वो अचानक पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गए और इस हादसे में उनकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है।
डोईवाला निवासी भारत भूषण कौशल और गौरव मल्होत्रा ने बताया कि मंदीप बजाज बेहद मिलनसार व्यक्ति थे। मंदीप बजाज से भाई की जान भी सड़क हादसे में ही गई थी। मंदीप बजाज के निधन से पूरा समाज शोक में है। ऋषिकेश रोड मंदीप बजाज की संजय साइकिल वाले के नाम से पुरानी दुकान है। डोईवाला कोतवाल प्रभारी विनोद गुसाई ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस को मौके पर भेजा गया था। पंचनामें के बाद पार्थिव शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मंदीप बजाज सुबह घूमने गए थे, तभी यह हादसा हुआ।