किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे दो बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

0
54

हल्द्वानी 15 अप्रैल । पुलिस ने अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का आरोप है कि दोनों आरोपी किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 की आदर्श आचार संहिता के चलते जिलेभर में विशेष तलाशी अभियान चलाया है। सभी तरह की अवैध गतिविधियों और संदिग्धों पर बारीकी से नजर रखी जा रही है, जिसके तहत पुलिस ने दो लोगों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।
एसएसपी मीणा ने बताया कि मंगलपड़ाव इलाके में तलाशी के दौरान पुलिक की नजर दो संदिग्धों पर पड़ी। दोनों लोग पुलिस को देखकर घबरा गए। जिससे पुलिस का शक उन पर और गहरा गया। इसके बाद पुलिस ने जब दोनों लोगों की तलाशी ली तो उनके पास से 12 बोर और 315 के दो तमंचे व जिंदा कारतूस बरामद हुए, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम पंकज बेलवाल पुत्र स्वर्गीय त्रिलोचन बेलवाल निवासी लक्ष्मणपुर कुंवरपुर थाना चोरगलिया और अमन उर्फ मोटा पुत्र अतीक अहमद निवासी गफूर बस्ती बनभूलपुरा बताया। पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ कोतवाली हल्द्वानी में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।