वकील की फीस के लिए नहीं थे पैसे तो कर डाली चोरी, गिरफ्तार

0
176

ऋषिकेश 15 अप्रैल ।तपोवन में हुई एक चोरी का मुनि की रेती थाना पुलिस और सीआईयू की टीम ने खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी के आरोप में एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। ये शातिर हत्या के मामले में सात साल की जेल काटकर जमानत पर बाहर आया है। कोर्ट में वकील के खर्चे के लिए रकम की जरूरत पड़ी, तो आरोपी ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।
मामले का खुलासा करते हुए इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि तपोवन निवासी भूपेंद्र कुकरेती के कमरे में 9 अप्रैल की रात को ताला तोड़कर चोरी हुई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पुलिस को पता चला कि चोरी करने वाला आरोपी अजीत जुयाल है। अजीत मूल रूप से गैंडखाल यमकेश्वर का रहने वाला है। वो फिलहाल हनुमंतपुरम गंगानगर ऋषिकेश में रहता है।
पुलिस और सीआईयू प्रभारी ओमकांत भूषण की टीम ने कड़ी सुरागसी करने के बाद आरोपी को इंदिरा नगर तिराहा बायपास रोड ऋषिकेश से गिरफ्तार कर लिया। अजीत जुयाल के कब्जे से पुलिस ने सोने के जेवरात, आला नकब, तकिये का कवर, घटना में पहनी शर्ट, बिना नंबर की बाइक और 17 हजार रुपए नकद बरामद किए हैं।
पूछताछ में अजीत जुयाल ने बताया कि वह पहले भी कई बार चोरी और हत्या के मामले में जेल की हवा खा चुका है। हत्या के मामले में सात साल की जेल काटने के बाद वह जमानत पर बाहर आया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ टिहरी, पौड़ी और देहरादून जिलों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।