सतपुली शराब प्रकरण पर कांग्रेस के आरोप बेबुनियादःबलूनी

0
66

पौड़ी। सतपुली शराब प्रकरण पर कांग्रेस के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि वो चाहते तो उनको बदनाम करने वाले लोगों पर मानहानि का केस कर सकते थे, लेकिन वो इस तरह की राजनीति नहीं करते हैं।
भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि विपक्षी कांग्रेस बेबुनियाद आरोप लगा रही है। शराब की फैक्ट्री बंद थी, दो-दो ताले वहां लगे, शराब पहले से ही वहां पर थी, लेकिन कांग्रेस ने उनपर झूठे आरोप लगाकर राजनीतिक रोटियां सेंकना चाहती थी। इसलिए उन्होंने इस संबंध में चुनाव आयोग से भी इस मामले में कार्रवाई करने की मांग उठाई है।
उन्होंने बताया कि उनकी लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 अप्रैल को जोशीमठ आ रहे हैं। साथ ही उसी दिन स्मृति ईरानी भी अगस्तमुनि में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। जबकि, 16 अप्रैल को कोटद्वार में गृहमंत्री अमित शाह कोटद्वार में जनसभा करेंगे। वहीं, अनिल बलूनी ने रामनगर में हुई प्रियंका गांधी की रैली को फ्लॉप करार दिया। उन्होंने कहा कि रैली कांग्रेस के कार्यकर्ता ही मौजूद रहे, जबकि आम आदमी ने उस रैली में दिलचस्पी नहीं दिखाई। मूल निवास के मुद्दे पर भी अनिल बलूनी ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर बैठकर समाधान निकाला जाएगा। जनता की आवाज को सुनते हुए जल्द कोई बड़ा फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य गढ़वाल से पलायन को रोकना, लोगों को स्वरोजगार से जोड़ना, लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार दिलाना, खिर्सू, लैंसडाउन, चोपता, औली जैसे स्थानों पर पर्यटन की संभावनाएं बढ़ाना है। जिसमें वेलनेस सेंटर खोलना, योग केंद्र खोलना आदि हैं।