सीएम धामी ने खटीमा में विशाल जन सभा को किया सम्बोधित

0
615

नैनीताल 14अप्रैल । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को नैनीताल लोकसभा के अंर्तगत खटीमा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने *”बाबा भीमराव अंबेडकर” की जयंती पर उन्हें नमन करते हुए कहा कि खटीमा को हम मिनी इंडिया कहते हैं*। खटीमा मेरी कर्म भूमि है। 2024 के लोक सभा चुनाव का संकल्प पत्र बीजेपी ने जारी कर दिया है। उन्होंने कहा *2022 विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमने समान नागरिक संहिता का संकल्प रखा था। जनता के आशीर्वाद से हमें सरकार में आने का अवसर मिला हमने मोदी जी की गारंटी को पूरा करते हुए समान नागरिक संहिता विधेयक पारित कर दिया है। भाजपा द्वारा जारी संकल्प पत्र में पूरे देश के अंदर यूसीसी की जरूरत बताई है। यूसीसी को लागू करने की बात कही है। उत्तराखंड के अंदर से निकली समान नागरिक संहिता की गंगा देश के कोने कोने में पहुंचेगी।* उन्होंने जनता से मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान/ समर्थन देने की बात कही। उन्होंने कहा आपका हर एक मत 400 पार के नारे में सहायक सिद्ध होगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार जनता निश्चित ही अपने वोट से कांग्रेस को इतनी करारी चोट देगी की अगले कई दशकों तक इन्हें ये अहसास होता रहेगा कि इन्होने देश के साथ और उत्तराखण्ड के साथ धोखा किया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि *एक बेटे के रूप उनके लिए खटीमा की उन्नति विकास प्रथमिकता रहा है।* उन्होंने नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा के सभी मतदाताओं से आग्रह किया कि विकसित उत्तराखंड के लिए, विकसित भारत के लिए, अधिक से अधिक संख्या में 19 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में मतदान करें।
इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष कमल जिंदल, भाजपा नेता दान सिंह रावत, उत्तम दत्ता, एवं अन्य लोग मौजूद रहे।