भाजपा ने धूमधाम से मनाया पार्टी का 44वां स्थापना दिवस

0
331

देहरादून 06 अप्रैल । भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी का झंडा फहराया। इस अवसर पर भाजपा उत्तराखण्ड की पत्रिका देवकमल का विमोचन भी किया। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।
शनिवार को प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के हर एक कार्यकर्ता के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण दिन है। क्योंकि आज पार्टी की नींव रखी गई थी। आज भाजपा प्रदेश और पूरी दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। उन्होंने कहा कि पार्टी के पीढ़ी दर पीढ़ी के कार्यकर्ताओं ने अपने जीवन को इस पार्टी में खपाया है।
उन्होंनें कहा कि पार्टी के सभी उन महान लोगों को नमन करते हैं। जिनकी बदौलत भाजपा आज एक मुकाम तक पहंुची है। सीएम धामी से जब ये पूछा गया कि हरीश रावत ने अपनी पार्टी कांग्रेस को आलसी और सुस्त बताया है, इस पर वो क्या कहेंगे। सीएम धामी ने कहा कि हरीश रावत पुराने वरिष्ठ नेता हैं। उन्हें शायद आगे के परिणाम का अहसास हो गया है, इसलिए उन्होंने ऐसा कहा है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी पार्टी के 44 वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को शुभकामनाएं दी। महेंद्र भट्ट ने बताया कि स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी जिला स्तर पर सभी जिला मुख्यालय पर गोष्ठियों का आयोजन कर रही है। इसके अलावा हर एक बूथ स्तर पर मीटिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि पार्टी ने माइक्रो डोनेशन अभियान चलाया है। आज माइक्रो डोनेशन अभियान को रफ्तार से आगे बढ़ने पर काम किया जाएगा।