पुलिस स्टेशन परिसर में लगी आग, कई वाहन जलकर खाक

0
317

ऋषिकेश 06अप्रैल। आईडीपीएल पुलिस स्टेशन परिसर में खड़े सीज वाहनों में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई, जिसमे कई वाहन जलकर खाक हो गए। आग की सूचना पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों की पड़ताल की जा रही है।
पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह आईडीपीएल पुलिस स्टेशन परिसर में खड़े पुराने सीज वाहनों में अचानक आग लगी हुई देखी गई। वाहनों में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस ने तत्काल मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
आईडीपीएल पुलिस स्टेशन प्रभारी ज्योति प्रसाद उनियाल ने बताया कि करीब आधा दर्जन पुराने सीज हुए चैपहिया वाहनों में आग लगी है। आग को बुझा दिया गया है। गनीमत यह है कि दमकल विभाग की टीम समय से मौके पर पहुंची, जिससे आग ने विकराल रूप नहीं लिया और आग अन्य वाहनों और चैकी तक नहीं पहुंची। इस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया।
पुलिस शरारती तत्वों के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं उन्होंने तो वाहनों में आग नहीं लगाई। पुलिस चैकी के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।