कांग्रेस सभी पांचो सीटें जीतेगीः हरीश

0
63

महंगाई, बेरोजगारी व शगूफे बाजी से जनता ऊबी
हरिद्वार 05अप्रैल । वर्तमान लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं में जहां जीत की भूख दिख रही है वही मतदाता भी अब यह समझ चुके हैं कि भाजपा के नेता काम कम शगूफे बाजी ज्यादा करते हैं। 10 सालों में लोगों को महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी ने किस तरह तबाह किया है अब यह जनता को भी समझ आ गया है इसलिए वह भी सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है।
यह बात आज हरिद्वार में चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत ने कही। उन्होंने कहा कि इस संसदीय चुनाव में कांग्रेस सभी पांचो सीटों पर जीत दर्ज करेगी और केंद्रीय सत्ता में उसकी वापसी होगी। उन्होंने कहा कि लंबे समय बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं में ऐसा उत्साह देखने को मिल रहा है कि वह जीत के इरादे के साथ कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जिसके अच्छे परिणाम आएंगे।
हरीश रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 10 सालों में जितने वायदे किए थे सब झूठे साबित हुए। काला धन वापस लाने और गरीबों के खातों में 15 लाख रुपए डालने से लेकर हर साल 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने और किसानों की आय दो गुना करने जैसे वायदों का क्या हुआ? लोगों के अच्छे दिन लाने का वायदा करने वालों ने देश की गरीब जनता को महंगाई की आग में झोंक दिया अब चुनावी दौर में रसोई गैस व पेट्रोल की कीमतें घटाकर लोगों को धोखा देने की कोशिशें हो रही है लेकिन जनता का भाजपा से भरोसा उठ गया है। और वह इस चुनाव में भाजपा के खिलाफ मतदान करने जा रही है।