अनियंत्रित होकर खाई में गिरा पिकअप,एक की मौत,दूसरे ने कूदकर बचाई जान

0
137

टिहरी 04 अप्रैल। जिले के साकनीधार के समीप पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के समय वाहन में दो लोग सवार थे। दूसरा व्यक्ति वाहन से कूद गया था। इसीलिए उसकी जान बच गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार जिला नियंत्रण कक्ष टिहरी को सूचना मिली थी कि साकनीधार के पास पिकअप वाहन करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया है। जिला नियंत्रण कक्ष टिहरी के कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना एसडीआरएफ को दी।
हादसे की जानकारी मिलते ही उपनिरीक्षक नीरज चैहान के नेतृत्व में एसडीआरएफ की टीम तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। एसडीआरएफ की टीम खाई में उतरकर वाहन तक पहुंची। लेकिन तबतक वाहन सवार व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद टीम शव को ऊपर सड़क पर आई और उसे पुलिस को सुपुर्द किया।
इस हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की शिनाख्त 22 साल के अभिषेक रावत पुत्र शोवन सिंह रावत के रूप में हुई है, जो टिहरी गढ़वाल के जामनी खाल का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन में ऋषिकेश से सब्जियां ले जाई जा रही थी, तभी बीच रास्ते में ये हादसा हो गया।