आर्मी अफसर के घर हुई चोरी का खुलासा,शातिर चोर गिरफ्तार

0
57

देहरादून। बीते दिन राजपुर थाना क्षेत्र में लेफ्टिनेंट कर्नल के घर हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस को सोने-चांदी की जेवरात बरामद हुए है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि राजपुर थाना क्षेत्र में जाखन कैनाल रोड के पास दुर्गा विहार में रात के समय लेफ्टिनेंट कर्नल गौरव गर्ग के बंद घर में चोरी हुई थी। आरोपी सोने-चांदी के आभूषण के साथ नकदी पर भी हाथ साफ कर गए थे। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।
चोर का पता लगाने के लिए पुलिस ने इलाके में लगे करीब 200 सीसीसीटी कैमरों की फुटेज खंगाली, लेकिन कोई खास कामयाबी हाथ नहीं लगी। इसी बीच पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र भी सक्रिय कर दिया था। शुक्रवार 22 मार्च को पुलिस को सूचना मिली कि लेफ्टिनेंट कर्नल गौरव गर्ग के यहां चोरी करने वाले आरोपी नासिर आईएसबीटी के पास आजाद कॉलोनी में घूम रहा है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को दबोच लिया।
आरोपी के कब्जे से पुलिस को करीब पांच लाख रुपए चुराए हुए सोने-चांदी के जेवरात बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी ने चुराए हुए माल को बेचने की फिराक में घूम रहा था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी किसी भी वारदात को अंजाम देने से इलाके की पहले अच्छी तरह से रेकी करता था।