लोकसभा निर्वाचनः शक्ति प्रदर्शन में बॉबी पंवार ने राजनैतिक पार्टियों के उड़ाये होश

0
51

देहरादून 22 मार्च। लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के लिए निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार ने हुंकार भरी और शक्ति प्रदर्शन में उनके साथ आयी भीड को देखकर राजनैतिक पार्टियों के होश उड गये। बॉबी पंवार के साथ ही राष्ट्रीय उत्तराखण्ड पार्टी के प्रत्याशी नवनीत गुसांई ने भी नामांकन दाखिल किया।
आज यहां टिहरी लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार के समर्थक परेड ग्राउंड में सुबह से ही एकत्रित होने शुरू हो गये। जौनसार बावर से आयी बसें खचाखच भरी हुई थी। इसके साथ ही पहाड से भी बॉबी पंवार के समर्थन में लोग आये और उसको जिताने का दम भरा। हजारों लोगों की भीड परेड ग्राउंड में इस कदर भरी हुई थी कि वहां पर सिर्फ सिर ही सिर दिखायी दे रहे थे। भीड में युवा, बुजुर्ग व महिलाएं भी शामिल थी। इसके साथ ही पूर्व सैनिक भी इस भीड में शामिल थे। जिसके बाद बॉबी पंवार को फूलों की मालाएं पहनाकर कचहरी के लिए कूच किया गया। बॉबी पंवार के शक्ति प्रदर्शन में भीड को देखकर राजनैतिक पार्टियों सहित आम जन भी सकते में आ गये। हजारों की भीड ट्टट्ट देखा रे देखो कौन आया शेर आया शेर आया’ ट्टहमारा सांसद कैसा हो बॉबी पंवार जैसा हो’ की नारेबाजी करते हुए परेड ग्राउंड से दर्शनलाल चैक, दून चैक होते हुए कचहरी पहुंची। जहां पर बॉबी पंवार अपने पांच लोगों के साथ कचहरी परिसर में स्थित निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। जहां पर उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने अपना नामांकन पत्र पेश किया और अपने समर्थकों के सामने नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पूर्व बॉबी पंवार अपने समर्थकों के साथ कचहरी परिसर स्थित शहीद स्थल पर पहुंचे जहां पर उन्होंने शहीदों को नमन कर उनको याद किया और आर्शीवाद लिया। इस दौरान उनके समर्थक कचहरी परिसर के बाहर डटे रहे और बॉबी पंवार का इंतजार करते हुए दिखायी दिये।
इसके साथ ही राष्ट्रीय उत्तराखण्ड पार्टी के प्रत्याशी नवनीत गुसांई भी अपने समर्थकों के साथ कचहरी परिसर पहुंचे और उन्होंने ने भी शहीद स्थल पहुंच शहीदों को नमन कर उनका आर्शीवाद लिया जिसके बाद वह जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पहुंचे और अपना नामांक पत्र दाखिल किया।