भारी मात्रा में स्मैक व चरस सहित तीन गिरफ्तार

0
47

उत्तरकाशी 16 मार्च । नशा तस्करी में लिप्त तीन लोगों को एसओजी व पुलिस की टीम ने अलग-अलग स्थानों से भारी मात्रा में स्मैक व चरस सहित गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार देर रात एसओजी व कोतवाली उत्तरकाशी पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में कुछ नशा तस्कर नशीले पदार्थो की डिलीवरी हेतू आने वाले है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए एसओजी व पुलिस की टीम ने क्षेत्र में संयुक्त अभियान चला दिया गया। इस दौरान संयुक्त टीम को बडेथी पोखू देवता मंदिर के समीप दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखायी दिये। टीम द्वारा जब उन्हे रूकने का इशारा किया गया तो वह सकपका कर भागने लगे। इस पर उन्हे घेर कर रोका गया। तलाशी के दौरान उनके पास से 13.37 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूदताछ में उन्होने अपना नाम संदीप पंवार व चन्द्रेश बताया। बताया कि वह खुद भी स्मैक के आदी है जो बरामद स्मैक को बेचने के लिए उत्तरकाशी ला रहे थे।
वहीं एसओजी व थाना पुरोला पुलिस द्वारा देर रात स्कूटी सवार एक युवक को देर रात अगोड़ा बैण्ड के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 800 ग्राम चरस बरामद की गयी है। पूछताछ में गिरफ्तार युवक अरविन्द द्वारा बताया गया कि वह चरस को मोरी क्षेत्र से खरीदकर मुनाफे के लिए देहरादून में बेचने की फिराक में था। बहरहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हे न्यायालय में पेश किया, जहंा से उन्हे जेल भेज दिया गया है।