राज्य सभा निर्वाचन पर भट्ट का कार्यकर्ताओ ने किया गर्मजोशी से स्वागत

0
69

देहरादून 20 फरवरी । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के राज्यसभा निर्वाचन पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।
इस दौरान भट्ट ने कहा कि नेतृत्व के विश्वास, कार्यकर्ताओं के स्नेह और सीमांत क्षेत्रवासी होने के नाते यह दायित्व उनके लिए पीएम मोदी जी का परितोषक है। शुभकामनाएं स्वीकार करते हुए उन्होंने अगले 100 दिन कोई विश्राम नही लेने के मोदी संकल्प पर आगे बढ़ने का आह्वाहन किया।
निर्विरोध निर्वाचित होने पर सर्वप्रथम श्री भट्ट ने वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों के साथ विधानसभा पहुंचकर रिटर्निंग अधिकारी से प्रमाणपत्र प्राप्त किया। इसके उपरांत विधानसभा द्वार पर सैकड़ों महानगर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल नगाड़ों और फूलमालाओं के साथ उनका शानदार स्वागत किया गया। वहाँ से कार्यकर्ताओं के जुलूस के साथ उन्होंने कचहरी स्थित शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को नमन किया। जिसके बाद भाजपा मुख्यालय पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा उनके समर्थन मे आतिशबाजी और नारों के साथ प्रदेश अध्यक्ष का अभिवादन किया । इस दौरान बड़ी संख्या में मातृ शक्ति ने उनका स्वागत कर अपना आशीर्वाद दिया।
पार्टी मुख्यालय में हुए स्वागत समारोह में श्री भट्ट ने कहा कि जब उन्होंने सामाजिक राजनैतिक जीवन की शुरुआत की थी तो कभी भी किसी पद की कल्पना नहीं की थी और हमेशा एक ही भाव संगठन में काम करने का रहा। उन्होंने कहा कि लाखों कार्यकर्ताओं के स्नेह का नतीजा है कि पार्टी नेतृत्व ने उन पर भरोसा किया है। शीर्ष नेताओं का आभार करते हुए उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह सबकी उम्मीदों पर में खरा उतरने का प्रयास करेंगे। साथ ही कहा, उच्च सदन में पहुंचकर एक सीढ़ी और बढ़ने से अब जनता की बात को और अधिक मजबूती से आगे बढ़ाने का काम करूंगा।
श्री भट्ट ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया कि अब हमे मोदी के संकल्प, अगले 100 दिन कोई विश्राम नही को आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के हृदय में देवभूमि बसता है लिहाजा पांचों लोकसभा सीट प्रचंड बहुमत से जितानी है। देश मोदी जी और प्रदेश धामी जी के नेतृत्व में विकास पथ पर आगे बढ़ रहा है, हमे उनके हाथों और अधिक मजबूती देनी है।
इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष का सम्मान करते हुए पूर्व सीएम डाक्टर रमेश पोखरियाल निशंक कहा कि आज प्रत्येक कार्यकर्ता में जबरदस्त उत्साह है। उन्होंने कहा कि सबने भट्ट जी को बूथ स्तर से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक पूर्ण निष्ठा से संगठन का काम करते देखा है। भट्ट का राज्यसभा जाना संगठन की सोच, जमीनी पकड़ और निष्ठापूर्वक भाव से पार्टी कार्य करने का परिणाम है। जो प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए प्रेरणादायक है। विपरीत परिस्थितियों में संगठन का निर्माण करना, राज्य निर्माण आंदोलन और श्री राम मंदिर आंदोलन में कर्मठ भागेदारी, साथ ही पार्टी का नेतृत्व करते हुए सभी चुनावों में विजय दिलाना, भट्ट जी को बेहद खास बनाता है । हरिद्वार पंचायत चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि उनके सांगठनिक कौशल का नतीजा रहा कि देश के इतिहास में जिला पंचायत अध्यक्ष और सभी 6 ब्लॉक प्रमुख का निर्विरोध निर्वाचन हुआ ।
प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के संचालन में हुए कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, महामंत्री राजेंद्र बिष्ट, खिलेंद्र चौधरी, विधायक खजान दास, श्रीमती सविता कपूर, उमेश काऊ, प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभनंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, मुकेश कोली, पुष्कर काला, अनिल गोयल, पूर्व महापौर सुनील उनियाल गामा, श्रीमती आशा नौटियाल, सौरभ थपलियाल, विपिन कैंथोला, कर्नल कोठियाल, दायित्वधारी शमूम काजमी, श्रीमती मधु भट्ट, श्रीमती विनोद उनियाल, चंडी प्रसाद भट्ट, राकेश गिरी, राजेंद्र नेगी, कमलेश उनियाल, श्रीमती अनीता ममगाई, श्रीमती हनी पाठक, सुभाष बड़थ्वाल, श्रीमती दीप्ति रावत समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।