कई पूर्व सैन्य अधिकारी भाजपा में शामिल

0
95

हल्द्वानी 29 जनवरी। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा अपना जनाधार लगातार बढ़ा रही है। इसी कड़ी में हल्द्वानी में काफी संख्या में कई पूर्व सैन्य अधिकारी बीजेपी में शामिल हुए। जिन्हें पूर्व कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह बिष्ट ने सदस्यता दिलाई। हल्द्वानी के कुमाऊं बीजेपी संभाग कार्यालय में कई पूर्व सैन्य अधिकारियों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी सदस्यता अभियान के संयोजक पूर्व कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह बिष्ट ने सभी पूर्व सैन्य अधिकारियों को पार्टी की सदस्यता दिलाई।
आयोजित कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह बिष्ट ने कहा कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार ऊंचाइयों को छू रहा है।
उन्होंने कहा कि जिस तरह बीजेपी का जनाधार बढ़ रहा है, निश्चित ही आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। इसी के तहत आज पूर्व सैन्य अधिकारियों ने बीजेपी की रीति नीति से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की है, जिससे बीजेपी और मजबूत हुई है। पूर्व सैन्य अधिकारियों का बीजेपी में शामिल होना, ये दर्शाता है कि बीजेपी अच्छा काम कर रही है। सदस्यता ग्रहण करने के बाद पूर्व सैन्य अधिकारियों का कहना है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।