प्रतियोगिता करवाने का मुख्य उद्देश्य अच्छी प्रतिभाओं को आगे बढ़ाना है : अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता चौधरी , अपने हुनर को पहचान कर अपनी प्रतिभा को आगे बढ़ाएं :अंकिता चौधरी

0
64

शामली। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद शाखा सोनीपत के द्वारा दीनबंधु छोटू राम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल में बाल महोत्सव के उपलक्ष्य में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिला बाल कल्याण परिषद के अध्यक्ष व उपायुक्त मनोज कुमार के मार्गदर्शन में बाल कल्याण परिषद् सोनीपत के इस कार्यक्रम में अंकिता चौधरी ने मुख्य अतिथि के तौर पर मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान उनके साथ जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा हुडडा, जिला बाल कल्याण अधिकारी (UT) आरती ने मैडम का स्वागत किया।पुरस्कार वितरण समारोह में जिले के अलग अलग स्कूलों से लगभग 600 विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया।
जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा हुडडा ने बताया कि हर साल की तरह जिला बाल कल्याण परिषद् सोनीपत इन बच्चों के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म प्रदान करती है।
अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता चौधरी ने कहा कि बाल कल्याण परिषद बच्चों की छुपी हुई प्रतिभा को निखारने का काम करती है । उन्होंने कहा की इस कार्यक्रम में जिला स्तर पर जिन बच्चों ने अपना प्रथम, द्वितीय, तृतीय तथा सांतवना स्थान पाया उन सब बच्चों को यहां सम्मानित किया गया । उन्होंने बच्चों को आगे बढ़ने व एक अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित किया और आगे के जीवन के लिए शुभकामनाए दी । रामजस स्कूल ने ओवरऑल ट्रॉफी जीतकर अपना हुनर दिखाया, जिसके लिए स्कूल के बच्चों और स्कूल को बधाई दी गई । इस अवसर पर बाल भवन स्टाफ ,मालती शर्मा, प्रमोद कटारिया , सभी स्कूलों के बच्चे आदि मोजूद रहे।

रिर्पोट : सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी उत्तर प्रदेश।