सेना के तीन ट्रक हुए दुर्घटनाग्रस्त, कई जवान घायल।

0
55

पिथौरागढ़ 02 अक्टूबर । उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। पिथौरागढ़ के अस्कोट थाना क्षेत्र में सेना के काफिले में चल रहे तीन ट्रक एक के बाद एक कर हादसे का शिकार हो गये, जिसमें कई जवान सवार थे। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक कार और एक बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही सेना के तीन जवान भी घायल हुए है जिन्हे उपचार के लिए पिथौरागढ़ रेफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार भारतीय सेना की आठ गाड़ियों का काफिला चंपावत से धारचूला की ओर जा रहा था। तभी आगे राशन लेकर चल रहा सेना का ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। तभी एक कार और बोलेरो चालक अपनी गाड़ी खड़ी कर पलटे ट्रक में फंसे सेना के जवानों को निकालने लगे। इसी दौरान पीछे से आ रहा सेना का दूसरा ट्रक भी अनियंत्रित हो गया, जिसने कार और बोलेरो को टक्कर मार दी। जिसके बाद सेना का दूसरा ट्रक भी पलट गया। ऐसे ही तीन ट्रक एक के बाद एक हादसे का शिकार हो गए। हादसे में तीन जवान घायल बताये जा रहे है जिन्हे पिथौरागढ़ रेफर कर दिया गया है।
वहीं दूसरी ओर हल्द्वानी में कालाढूंगी थाना क्षेत्रांतर्गत बीतीे देर रात एक स्कॉर्पियो वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से खाई में जा गिरा। जिसमें सवार तीन पर्यटक घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां घायलों का उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि पर्यटक नैनीताल घूम कर वापस लौट रहे थे, तभी उनका वाहन हादसे का शिकार हो गया।