देह व्यापार का पर्दाफाश़, होटल मालिक सहित दो दबोचे

0
165

नैनीताल। देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने होटल मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है तथा वहंा बरामद एक युवकी को उसके परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बीती देर शाम रामनगर कोतवाली पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की संयुक्त टीम द्वारा रामनगर के आसपास के होटल और रिसॉर्ट में चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान जब टीम रामनगर स्थित रानीखेत रोड पर गर्जिया बेस्ट होटल पहुंची तो वहंा होटल के एक कमरे में एक युवक व एक युवती को आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया। पुलिस कर्मियों ने कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। टीम द्वारा जब दोनों से इस संबंध में पूछताछ की गई तो वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे सके। होटल स्वामी से उक्त संबंध में पूछताछ की गई तो होटल स्वामी न तो होटल का कोई रजिस्ट्रेशन और न ही एंट्री रजिस्टर दिखा सका।
मामले में होटल संचालक शेखर चंद्र निवासी रानीखेत रोड और परविंदर सिंह निवासी ग्राम धर्मपुर औलिया रामनगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हे न्यायालय में पेश कर दिया है। वहीं पीड़िता को उसके परिजनों के सुपुर्दगी में दे दिया गया है।