मुस्लिम को दुकान आवंटित किए जाने पर हिन्दू संगठनो का हंगामा

0
158

विकासनगर। पछवादून के कालसी क्षेत्र में डेयरी फार्म की दुकान को मुस्लिम व्यक्ति को आवंटित किए जाने पर शनिवार को रुद्रसेना के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और दुकान का शटर गिरा दिया। हिंदू संगठन के लोग दुकान के बाहर धरने पर बैठ गए। समझाने के लिए कालसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच रही है।
वहीं शुक्रवार को आम इंसान विकास पार्टी कार्यकर्ताओं ने सहसपुर बाजार में जोरदार प्रदर्शन कर उत्तराखंड सरकार का पुतला दहन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष आकिल अहमद ने मुख्यमंत्री पर प्रदेश का सौहार्द बिगड़ने का आरोप लगाया। कहा कि कभी सरकार लव जिहाद तो कभी लैंड जिहाद के नाम पर कार्रवाई कर वर्ग विशेष को टारगेट कर रही है। जो कानून यूनिफॉर्म सिविल कोड उत्तराखंड सरकार लाना चाहती है, वह देश के संविधान के लिहाज से सही नहीं है।
इस दौरान सहसपुर में रैली निकाल धरना प्रदर्शन कर पुतला दहन किया गया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इस कानून से माहौल खराब होगा, प्रदेश का नाम खराब होगा। यदि जबरदस्ती लादने का काम करेंगे तो आम इंसान विकास पार्टी सड़कों पर आकर पूरे प्रदेश में संघर्ष करेगी।
पुतला दहन करने वालों में किसान नेता राजू तोमर, अली खान, हारुन, नदीम खान, लियाकत अली, सोनू, परवेज, अभय यादव, जसपाल यादव, इकराम, वाहिद, अमन खान, सईद सिद्दीकी, इकबाल, अमजद अली, कासिम, दीपक जोशी आदि शामिल रहे।