आफत की बारिशः मकान की दीवार ढही, महिला गंभीर

0
194

पौड़ी। जिले में बारिश ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में धनाऊ मल्ला गांव के एक घर की दीवार ढह गई। जिससे घर में अपने परिवार के साथ सो रही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से दीवार के नीचे दबी महिला को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पौड़ी पहुंचाया. जहां पर उसका इलाज चल रहा है।
राजस्व उपनिरीक्षक दीप चंद ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 6 बजे महिला भरोसी देवी (65) पत्नी हरीश लाल और अपने बेटे सूरज के साथ कमरे में सो रही थी। तभी आकाश में तेज गड़गड़ाहट हुई, जिससे उनके घर की दीवार का एक हिस्सा महिला के ऊपर आ गिरा। जिससे महिला दीवार के मलबे में दब गई.वहीं, ग्रामीणों ने आपसी सहयोग कर घायल महिला को दीवार के मलबे से बाहर निकाला। जिसे कंडी के जरिए सड़क तक लाया गया। वहां से एंबुलेंस से जिला अस्पताल पौड़ी पहुंचाया गया। इस हादसे में महिला के पति हरीश लाल और पुत्र सूरज को भी हल्की चोटें आई हैं। इस घटना के बाद ग्रामीण दहशत में हैं। बताया जा रहा कि आकाशीय बिजली की गड़गड़ाहट मकान की दीवार भरभराकर ढह गई।
ग्राम प्रधान कमल रावत ने घटना को लेकर पौड़ी डीएम विजय कुमार जोगदंडे से मुलाकात की। उन्होंने जल्द नियमानुसार घायलों को मुआवजा देने की मांग उठाई। वहीं, डीएम विजय कुमार जोगदंडे ने हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।