दिल्लीः बदमाशों ने 50 से अधिक वाहनों-मकानों पर की तोड़फोड़, महिलाओं और बच्चों को पीटा

0
1620

उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट स्थित कूचा मोहतर खां में रविवार आधी रात को दहशत फैल गई। हथियारों से लैस करीब 15-20 नकाबपोश युवकों ने इलाके में हंगामा करना शुरू कर दिया। इन लोगों ने सड़क पर खड़ी कारों, बाइक, स्कूटी और ऑटो में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बलवे के दौरान बदमाशां ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दी। हंगामे के दौरान बदमाश कुछ घरों में घुस गए। इन लोगों ने वहां मौजूद महिलाओं और बच्चों को पीटा। कुछ घरों में तोड़फोड़ भी कर डाली। करीब 20-25 मिनट हंगामा करने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। बलवे के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थानीय लड़कों से झगड़े के बाद कुछ बदमाशों ने अपने साथियों को बुलाकर हंगामा किया। पुलिस ने दंगा करने, हत्या का प्रयास, जबरन घर में घुसने व अवैध हथियार का मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बाकी आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार, रविवार रात करीब 12.05 बजे कश्मीरी गेट स्थित कूचा मोहतर खां में रहने वाले लोगों की अचानक शोर-शराबे और हंगामे से आंख खुली। लोगों ने खिड़कियों से झांककर देखा तो बाहर गली में करीब 15-20 लड़के कुछ लड़कों का नाम लेकर हंगामा कर रहे थे। सभी बदमाश डंडे, लाठी, रॉड, पिस्टल, चाकू और अन्य हथियारों से लैस थे। इन लोगों ने सड़क पर खड़ी कारों, ऑटो, बाइक स्कूटी व अन्य वाहनों को तोड़ना शुरू कर दिया। इन लोगों ने बाइक व स्कूटी को गली में गिरा दिया। बाद में ईंट और पत्थरों से उनको तोड़ने लगे।