शुगर मील के पीछे गन्ने के खेत में मिला ड्राइवर का शव , परिवार ने दर्ज करायी थीं अपहरण की आशंका की रिपोर्ट, कार सहित गाबय था ड्राइवर

0
1808
 थानाभवन। शादी के लिए बुक की गई कार व उसके चालक का एक दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।
 थानाभवन नगर के मोहल्ला छत्ता बंगला निवासी वकील अहमद पुत्र लईक अहमद ने थाने में तहरीर दी थी कि पीड़ित का भाई जहीर अहमद अपनी सेंट्रो कार बुकिंग पर चलाता है। रविवार को जहीर ने घर पर बताया था कि वह कांधला में एक विवाह में बुकिंग पर जा रहा है, बहू लेकर वापस रात्रि 11 बजे तक लौट आएगा। देर रात तक जब जहीर अहमद वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने जहीर के फोन पर कॉल की परंतु फोन बंद मिला। पहले तो परिजनों ने जहीर अहमद की तलाश की परंतु कोई सुराग नहीं लगने पर परिजनों ने थाने में तहरीर देकर अपहरण की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की। मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच प्रारंभ कर दी। वहीं पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा ने बताया मामले में जांच की जा रही है दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। आज जहीर का शव थानाभवन शुगर मील के पीछे कृष्ण पाल सैनी के गन्ने के खेत से पुलिस ने बरामद किया है। मृतक जहीर के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहीर के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस मामले की तह तक जाकर पुरा खुलाशा करने की बात कह रही है जहीर के परिवार में कोहराम मच गया है सबका रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।
रिर्पोट  :-  सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी शामली उत्तर प्रदेश।