कांग्रेस छोड़ रालोद में शामिल हुए नोमान मसूद के फैसले पर कार्यकर्ताओं ने लगाई मोहर ,जनविरोधी भाजपा सरकार को हटा बनेगी सपा-रालोद गठबंधन की सरकार-नोमान मसूद  , किया मरहूम दादा और चचा पूर्व केंद्रीय मंत्री रशीद मसूद को याद 

0
3195
गंगोह/सहारनपुर। कांग्रेस छोड़कर रालोद में शामिल हुए पूर्व चेयरमैन नोमान मसूद के फैसले पर कार्यकर्ताओं ने समर्थन की मोहर लगादी है। बैठक में जिलापंचायत सदस्य, प्रधानं, बीडीसी शामिल रहे।
  काजी नोमान मसूद ने अपने संबोधन में पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरण सिंह और उनके पुत्र चौधरी अजीत सिंह को किसान, मजदूर और गरीबों का मसीहा बताते हुए कहा कि उन्होंने जो संघर्ष शुरू किया था उसी पर अब जयंत चौधरी आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसान, मजदूरों और गरीबों के हक के लिए चौधरी चरणसिंह के साथ मरहूम दादा काजी मसूद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रशीद मसूद कंधे से कंधा मिलाकर चले थे अब वह भी घर वापसी कर जयंत चौधरी के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे। कहा कि भाजपा की किसान और जनविरोधी नीतियों के कारण अब प्रदेश की जनता सपा-रालोद पर उम्मीद गडाये है। जिससे आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा और प्रदेश में सपा-रालोद गठबंधन की सरकार बनेगी। हमजा मसूद ने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने और जयंत चौधरी के हाथों को मजबूत करने की अपील की। जिला पंचायत सदस्य चौ.नरेंद्रएडवोकेट, मुकर्रम राव, वरिष्ठ रालोद नेता संदीप वर्मा ने भी संबोधित किया। संचालन पूर्व वाईस चेयरमैन कश्यप कुमार फौजी ने किया।
रिर्पोट :-   सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी उत्तर प्रदेश।