रालोद नेता व भट्टा कारोबारी धर्मेन्द्र धामा पर गोलियां बरसाई, गंभीर हालत में दिल्ली रेफर

0
622

बागपत,खेकड़ा । नगर में रविवार को दिन निकलते ही एक फाइनेंसर व रालोद नेता को मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गोलियां मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन फानन में घायल के परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहाँ से उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खेकड़ा कस्बा निवासी धर्मेंद्र धामा फाइनेंसर का काम करते हैं और राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारी भी हैं। रविवार सुबह करीब 5 बजे वह अपने घर से पैदल ही अपने जैन कालेज रोड स्थित ऑफिस पर जा रहे थे। बताया गया कि जैसे ही वह भारतीय स्टेट बैंक शाखा के पास पहुंचे तो पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी।

कमर में एक गोली लगते ही धर्मेंद्र घायल होकर वही सड़क पर गिर गए। तभी बदमाशों ने उसे दूसरी गोली मारी जो हाथ में लगकर पार निकल गईं।

गोली की आवाज सुनते ही वहां आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने शोर मचा दिया।भीड बढती और स्वयं को घिरता देख बदमाश वहां से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। तुरंत ही घायल धर्मेंद्र को उठाकर अस्पताल में ले जाया गया ,जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए दिल्ली अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर, प्रभारी निरीक्षक शिवप्रकाश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला रुपये के लेनदेन का लग रहा है। घटना की जांच की जा रही है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिर्पोट  :-  सिद्धार्थ भारद्वाज उत्तर प्रदेश प्रभारी।