जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशियों ने दाखिल किए नामांकन  भाजपा से मधु गुर्जर, सपा-रालोद गठबंधन से अंजली है अध्यक्ष पद की दावेदार भाजपा व गठबंधन ने किए अपनी-अपनी जीत के दावे, कलेक्ट्रेट पर रही कडी सुरक्षा 

0
3746
शामली। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा प्रत्याशी मधु गुर्जर ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ही जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज होगा। वहीं रालोद-सपा गठबंधन प्रत्याशी ने भी डीएम कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट में सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए थे।
जानकारी के अनुसार जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए रालोद-सपा गठबंधन ने अपनी प्रत्याशी अंजली को चुनाव मैदान में उतारा है जबकि भाजपा द्वारा मधु गुर्जर को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया है। शनिवार को भाजपा कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने बताया कि भाजपा ने मधु गुर्जर को जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी घोषित किया है जिनकी जीत निश्चित है। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने भी भाजपा प्रत्याशी की जीत का दावा करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि जब से चुनाव शुरू हुआ हमने 15,14,13 जैसी बातों पर कभी विश्वास नहीं किया, हम केवल इस बात में विश्वास रखते हैं कि स्वस्थ लोकतंत्र स्थापित हो, जहां सबको अपनी बात कहने का अधिकार हो, जहां निडर होकर व्यक्ति को मतदान करने का अधिकार हो। इसी आधार पर भाजपा प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र के साथ देश व प्रदेश में सर्वांगीण विकास किया है। शामली जनपद में होने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में हम सबका साथ सबका विकास का नारा लेकर उतरे हैं, शामली का विकास प्रमुख प्राथमिकता है, योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने का भी पूरा प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 3 जुलाई को अध्यक्ष पद के लिए मतदान व मतगणना होगी जिसके बाद सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी और भाजपा प्रत्याशी ही चुनाव जीतेगा। इसके उपरांत भाजपा प्रत्याशी मधु गुर्जर ने अन्य नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पहुंचकर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर कैराना सांसद प्रदीप चौधरी, विधायक तेजेन्द्र निर्वाल, प्रस्तावक सुमन, डा. नीरज, कृष्ण कुमार शुक्ला, हरबीर मलिक, पवन तरार, प्रमोद अट्टा, जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर, दामोदर सैनी आदि भी मौजूद रहे। वहीं सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी अंजली ने भी गठबंधन नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर सपा नेता शेरसिंह राणा ने कहा कि गठबंधन प्रत्याशी ने विकास के मुद्दे को लेकर अपना नामांकन दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी चुनाव को लेकर भ्रम फैला रही है, सत्ता, पुलिस व पैसे का भ्रम फैला रही है लेकिन यह भ्रम तीन जुलाई को होने वाले चुनाव के बाद टूट जाएगा। गठबंधन प्रत्याशी ही जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठेगा। इस अवसर पर रालोद जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह चेयरमैन, सपा जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी, उमेश पंवार, प्रसन्न चौधरी, पूर्व मंत्री किरणपाल कश्यप, अशरफ अली खान, रिषिराज राझड, वीर सिंह मलिक आदि भी मौजूद रहे।