पूर्व फौजी ने कर दी पत्नी की हत्या, इलाके में मची सनसनी

0
2609

अल्मोड़ा:  अल्मोड़ा जिले से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। चैखुटिया ब्लॉक में पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मामला महाकालेश्वर पट्टी के छाना गांव का बताया जा रहा है। आरोप है पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी के सिर में लोहे की रॉड मारी। इसके बाद उसकी मौत हो गई।

घटना बीती रविवार देर शाम की है। गांव के लोगों ने बताया कि बसभीड़ा पोस्ट के पार छाना गांव निवासी पूर्व सैनिक प्रयाग सिंह बिष्ट (64)का अपनी पत्नी देवकी देवी (57) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बातों ही बातों में पूर्व सैनिक आपा खो बैठा। उसने पास ही रखी लोहे की रॉड उठाकर पत्नी के सिर पर मार दी। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद सोमवार को घटना की सूचना पुलिस को दी गई। एसओ अशोक कांडपाल ने बताया कि मृतका के पुत्र की सूचना पर वह मौके पर पहुँचे।

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद कर ली है। साथ ही आरोपी पूर्व सैनिक को गिरफ्तार कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। ग्राम प्रधान भूपाल सिंह बोरा ने बताया कि पूर्व सैनिक की पत्नी मानसकि तौर पर कमजोर थी। पति-पत्नी में आपस मे विवाद की बात सामने आ रही है।