ओल्ड इज गोल्ड नाइट का आयोजन 19 को

0
296

देहरादून 18 मई । स्वरांजलि द्वारा ओल्ड इज गोल्ड नाइट बाय स्वरांजलि का 19 मई को आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पुराने गानों को पुनर्जीवित कर संगीत के दिग्गजों को श्रद्धांजलि दी जायेगी।
शनिवार को यहां परेड ग्राउंड स्थित एक क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कार्यक्रम के संयोजक संदीप गुप्ता ने बताया कि हर साल की तरह इस बार भी हम स्वरांजलि द्वारा संगीतमय शाम ‘ओल्ड इज गोल्ड नाइट’ का आयोजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह कार्यक्रम सर्वे चैक स्थित आईआरडीटी ऑडिटोरियम में किया जायेगा। जिसमें शहर के कई गायक किशोर कुमार, मौहम्मद रफी, आशा भोंसले और लता मंगेशकर सहित कई मशहूर गायकों के रेट्रो बॉलीवुड गाने प्रस्तुत करेंगें।
गुप्ता ने बताया कि हम पिछले 12 वर्षो से इस कार्यक्रम का आयोजन करते आ रहे हैं और इस कार्यक्रम के पीछे हमारा उददेश्य पुराने गानों को पुनर्जीवित करना है साथ ही संगीत के दिग्गजों को श्रद्धांजलि देना है। उन्होंने बताया कि हमने इस कार्यक्रम में सभी के लिए प्रवेश निःशुल्क रखा है क्योंकि इस संगीतमय शाम की मेजबानी सभी आयोजकों का संगीत के प्रति उनके जुनून का प्रतीक है। हर साल हम इस अवसर पर पिछले साल से बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं। इस अवसर पर महबूब आलम ने कहा कि कलाकार अपनी पसंद के गीत गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत मौजूद होंगे। जबकि कार्यक्रम में सम्मानीय अतिथि के रूप में उत्तराखण्ड पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक आईपीएस अमित कुमार सिन्हा और विशिष्ट अतिथि के रूप में एनआईसी उत्तराखण्ड के निदेशक (आईटी) संजय गुप्ता मौजूद होंगे।
प्रेस वार्ता में राजेश गोयल, डॉ. विनोद गुप्ता, अरूण गुप्ता, नरेश आनंद और रोहित चंद्रा भी मौजूद रहे।